Breaking News
recent

Amitabh Bachchan threatened to leave Twitter, Shah Rukh Khan left Amitabh Bachchan on Twitter

Amitabh Bachchan threatened to leave Twitter, Shah Rukh Khan left Amitabh Bachchan on Twitter.

अमिताभ बच्चन ने दी ट्विटर  छोड़ने की धमकी, शाह रुख खान ने  ट्विटर  पर अमिताभ बच्चन को छोड़ा पीछे.




बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने twitter छोड़ने की धमकी दी है, सोशल मीडिया के दिग्गज को अपने फॉलोवर्स  की संख्या कम करने का आरोप लगाते हुए। अमिताभ बच्चन ने दी ट्विटर  छोड़ने की धमकी, अमेरिका में संघीय और राज्य एजेंसियों ने नकली अनुयायियों को बेचने वाली अस्पष्ट एजेंसियों की जांच शुरू करने के बाद दुनिया भर के कई प्रमुख ट्विटर उपयोगकर्ताओं को उनके ट्वीट के बाद ट्वीट किया।

बुधवार को अभिनेता ट्विटर पर लिखा, कि



क्या है मामला - मामला यह है कि अमिताभ बच्चन "खो गए" अनुयायी एक ही जांच से संबंधित हैं। ट्विटर काउंटर के अनुसार, अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लगभग 60,000 फोल्लोवेर्स  खो दिये है। जब ट्विटर ने भारत से इनकार कर दिया, तो उसने मूल कंपनी द्वारा दिए गए पहले वक्तव्य को संदर्भित किया, "हमारे प्लेटफार्म पर देवमी द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति और दूसरों की आज की NYT लेख द्वारा वर्णित नीति हमारी नीतियों का उल्लंघन करती है और हमारे लिए अस्वीकार्य है। हम उन्हें और उनके जैसी किसी भी कंपनी को रोकने के लिए काम कर रहे हैं। "




सुपरस्टार शाहरुख खान 3,29,41,837 फॉलोवर्स   के साथ, सुपरस्टार शाहरुख खान अब सूक्ष्म-ब्लॉगिंग साइट पर उद्योग का सबसे अधिक व्यक्तित्व है। दूसरी तरफ, गुलाबी तारा, 3,29,02,320 मिलियन अनुयायी हैं, ANI  ने बुधवार को बताया।कि 74 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेहद सक्रिय है  अब वह एक ब्लॉग शुरू करने और दैनिक आधार पर इसे अपडेट करने के लिए पहले कुछ सेलिब्रिजों में से एक था।

अभी अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म डॉग्स ऑफ़ हिंदुस्तान  में आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख के साथ शूटिंग में व्यस्त है वहीं 102 नॉट आउट पर भी काम कर रहे हैं, जिसमें ऋषि कपूर प्रमुख भूमिका निभा रहे है |



अमेरिका में, NVI  टाइम्स ने बताया कि मनोरंजन, उद्यमियों, एथलीटों और मीडिया के आंकड़े उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने फोल्लोवेर्स खो दिए थे। इन अनुयायियों में से अधिकांश या कृत्रिम सगाई को देवमी नामक कंपनी से खरीदा गया था ट्विटर ने शनिवार को कहा कि यह देवमी के प्रथाओं के खिलाफ कार्रवाई करेगा।

ये भी पढ़े - 


  1. Bollywood actress Parineeti Chopra share her stretch marks.
  2. एक्ट्रेस सनी लियोन ने गोद ली 21 महीने की बेहद प्यारी बच्ची |
  3. Shah Rukh Khan obtain award human rights awareness  At World Economic Forum (WEF). With Elton John, Cate Blanchett.









Latest News India

Latest News India

No comments:

Post a Comment

bollywood celebrity news, indian glamour news, bollywood fashion magazine, indian glamour website, bollywood pictures, bollywood top models, bollywood online, bollywood hottest news, celebrity gossip, celebs, indian celebrities, style news, bollywood photos, horoscopes, health, beauty, competition, win prize, gifts, best dressed, fashion flash, celebrity search, celebrity profile, fitness health, hot or not, star profile, celebrity dresses, bollywood actor, bollywood actress.

May Be interested

Powered by Blogger.